पंच लाइन ''मनी डजन्ट मैटर'' के साथ रिलीज हुआ फिल्म ''बनारस'' का ''ट्रोल'' सॉन्ग

9/24/2022 1:24:56 PM

नई दिल्ली। हाल ही में ज़ैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत फिल्म बनारस का एक नया पार्टी सॉन्ग रिलीज़ हुआ है, जिसका शीर्षक 'ट्रोल' है। फिल्म को 4 नवंबर, 2022 को समूचे भारत में रिलीज़ किया जाएगा। इस सॉन्ग को अजनेश लोकनाथ द्वारा कम्पोज़ किया गया है और नकाश अज़ीज़ द्वारा गाया गया है। यह सॉन्ग एक नया पार्टी एंथम होगा। लिसनर्स पहले से ही इसकी पंच लाइन 'मनी डज़न्ट मैटर' गुनगुना रहे हैं। बनारस एक रहस्यमयी प्रेम कहानी है और फिल्म लम्बे समय से अपने दिलचस्प प्रमोशनल कॉन्टेंट के साथ फैंस और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

मोशन पोस्टर और पहले दो सॉन्ग्स रिलीज़ करने के बाद अब मेकर्स ने टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल के माध्यम से 'ट्रोल' पार्टी सॉन्ग रिलीज़ कर दिया है। सॉन्ग में सिंगर नकाश अज़ीज़ की आवाज़ पार्टी का मूड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस सॉन्ग के माध्यम अभिनेता ज़ैद खान का डांस करने का जुनून बहुत ही खूबसूरती से उभरकर सामने आया है, जो कि लिसनर्स के मूड को शांत लहरों के बीच छोड़ने का वादा करता है।

 

भारी भीड़ के बीच बैंकॉक में शूट किया गया या सॉन्ग एक रियल पार्टी पॉपर है, जो युवाओं को खूब एंटरटेन कर रहा है। इसे यूट्यूब पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह सॉन्ग सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगा। बनारस फिल्म का निर्देशन बेल बॉटम फेम जयथीरता द्वारा किया गया है और यह फिल्म पूरे भारत में 4 नवंबर, 2022 को 5 भाषाओं, यानि हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News