‘Kuttey’ का नया सॉन्ग ‘तेरे साथ’ हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज

1/9/2023 3:13:45 PM

मुंबई। फिल्म ‘कुत्ते’ का दूसरा गाना ‘तेरे साथ’ आज रिलीज हो गया है। यह राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज पर फिल्माया गया एक रोमांटिक सॉन्ग है और इसे विशाल भारद्वाज ने गाया और कमपोज किया है। फिल्म में राधिका ने लवली नाम की एक तेज-तर्रार और गुस्सैल लड़की का किरदार निभाया है। नए गाने में भी बंदूकों के प्रति उनका प्यार साफ नजर आ रहा है।

सूथिंग रोमांटिक सॉन्ग में विशाल भारद्वाज का संगीत है और इसे गुलजार ने लिखा है। विशाल भारद्वाज ने खुद किरण और निवी के साथ गाना गाया है। ‘कुत्ते’, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें कुमुद मिश्रा और अर्जुन कपूर के साथ नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा जैसे पुरस्कार विजेता एक्टर शामिल हैं। यह 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आसमान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया, “विशाल जी मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं आसमान को पटाखा से जानता हूं, वो विशाल जी को असिस्ट कर रहा था। वह तब अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे और उस समय एक स्क्रिप्ट लिख रहे थे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह ‘कुत्ते’ है। उस समय इसका कोई नाम नहीं था।

राधिका का कहना है कि वह कोई भी फिल्म शुरू करने से पहले विशाल का आशीर्वाद लेती हैं और अपने ईमानदारी से काम के महत्व को सिखाने का श्रेय उन्हें देती हैं। उन्होंने कहा, "एक चीज जो उन्होंने मुझे सिखाई है, वह है सच्चाई के साथ जीना और उद्योग के भ्रम और सतहीपन से प्रभावित नहीं होना। हमेशा सच्चाई का पीछा करना और ईमानदार रहना। वह मुझे यह नहीं बताते कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है। वह चाहते हैं कि मैं अपने करियर को ऊपर उठाऊं और अपनी गलतियों से सीखूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News