फिल्म ''सनक'' का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

10/1/2021 7:08:34 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  इस साल दशहरा (15 अक्टूबर) के शुभ अवसर पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर 'सनक - होप अंडर सीज' की रिलीज की घोषणा करने के बाद, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज ने अब होस्टेज ड्रामा से विद्युत जामवाल और बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही बंगाली मूवी स्टार रुक्मिणी मैत्रा का एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। 

 

https://www.instagram.com/p/CUez81rMy-m/?utm_medium=copy_link 

रुक्मिणी, जो विद्युत के साथ 'सनक' में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं, उन्हें बंगाली फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े नामों में से एक माना जाता है, जिसमें कुछ सफल फिल्मों का श्रेय उन्हें जाता है। 

 

रुक्मिणी कहती हैं, "जब मुझे विद्युत जामवाल की एक एक्शन थ्रिलर के लिए विपुल शाह के ऑफिस से कॉल आया, तो मुझे पता था कि यह भारत में बनने वाली बेहतरीन एक्शन थ्रिलर में से एक होगी, क्योंकि विपुल सर ने शानदार बड़े बजट की एक्शन फिल्में बनाई है।  साथ ही इसमें परफॉर्मेंस का स्कोप था, जिसे मैं हमेशा एक अभिनेता के रूप में चाहती हूं। तो यह मेरे लिए फायदे की स्थिति थी। वे एक नए चेहरे की तलाश में थे और मुझे एक छोटा सा ऑडिशन भेजने के लिए कहा गया और मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया गया।” 

 

विपुल शाह बताते है, "चूंकि प्रेम कहानी 'सनक' का एक अभिन्न हिस्सा है, इसलिए हम फिल्म में विद्युत के साथ एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और रुक्मिणी सही विकल्प थीं। विद्युत और रुक्मिणी दोनों एक बेहतरीन जोड़ी बनाते हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आएगी।" 

विद्युत और रुक्मिणी की विशेषता वाले निर्माताओं द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर रोमांचक लग रहा है, क्योंकि पोस्टर में यह नया ऑन-स्क्रीन कपल प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है। 

 

दो दशकों से अधिक समय तक सुपरस्टार्स के साथ म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर बनाने के अलावा, विपुल शाह ने आदित्य रॉय कपूर और विद्युत जामवाल सहित प्रतिभाशाली अभिनेताओं को भी लॉन्च किया है। 

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News