साजिद नाडियाडवाला की ''हीरोपंती 2'' का नया पोस्टर हुआ ऑउट

2/12/2022 5:25:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फ़िल्म 'तड़प' और '83' की सफलता का स्वाद चखने के बाद, साजिद नाडियाडवाला के पास इस साल रिलीज़ होने वाली बिग टिकट वाली फिल्मों की एक प्रभावशाली लिस्ट है, जिसमें 'बच्चन पांडे' और 'हीरोपंती 2' शामिल हैं। 

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'हीरोपंती 2' तब से चर्चा में है जब से निर्माताओं ने ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल, 2022 को इसकी नई रिलीज़ की तारीख घोषित की है। 

फैंस को अधिक जिज्ञासु करते हुए, निर्माताओं ने अब फिल्म का एक नया, एक्शन से भरपूर पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें टाइगर और तारा एक्शन और स्वैग से भरपूर नज़र आ रहे हैं! 

एक घायल, रस्टिक अवतार में टाइगर व खूबसूरत तारा के साथ, 'हीरोपंती 2' का नया पोस्टर बंदूक और फ़िल्म में नज़र आने वाले एक्शन के बारे में है। ईद पर रिलीज होने वाली यह टाइगर की पहली  फिल्म है जो कृति सेनन की 2014 की पहली फिल्म 'हीरोपंती' का सीक्वल है। 'हीरोपंती 2' का फर्स्ट लुक फरवरी 2020 में जारी किया गया था। 

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और ए आर रहमान द्वारा दिए गए म्यूजिक के साथ, 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने टाइगर की पिछली रिलीज 'बागी 3' का भी निर्देशन किया था। फिल्म ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News