''न्यूटन'' 18 अगस्त को होगी रिलीज, जारी हुआ नया पोस्टर

6/14/2017 1:17:27 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव हमेशा से ही अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग और किरदारों को जिंदा कर देने की अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' रिलीज हुई जो बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाल नहीं कर पायी। लेकिन इस फिल्‍म में भी राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। अब राजकुमार अपनी नई फिल्‍म 'न्‍यूटन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर कुछ देर पहले ही राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्‍टर में राजकुमार हाथ में ईवीएम मशीन लेते और भागते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्‍ट के एक तरफ लिखा है 'सीधा आदमी उल्‍टी दुनिया'।

 

बता दें 67वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'न्यूटन' की काफी तारीफ की गई थी और इसे CICAE आर्ट सिनेमा अवॉर्ड से नवाजा भी जा सुका है। 'न्यूटन' में पंकज त्रिपाठी, अंजली पाटिल, रघुवीर यादव और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे।

फिल्‍म मेकर हंसल मेहता ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है। हंसल मेहता, राजकुमार राव के साथ इससे पहले फिल्‍म 'शाहिद' और 'अलीगढ़' में काम कर चुके हैं। ऐसे में अपने पसंदीदा एक्‍टर को हंसल ने बधाई दी है।
यह फिल्‍म 18 अगस्‍त को सिनेमाघरों में आ रही है।

 

इस फिल्म को इसे सीआईसीएइ आर्ट सिनेमा अवॉर्ड भी मिल चुका है। फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी 'न्यूटन' का पोस्टर शेयर किया। हंसल मेहता, राजकुमार राव के साथ इससे पहले भी फिल्म 'अलीगढ़' और 'शाहिद' में काम कर चुके हैं।

हालांकि राजकुमार राव और श्रुति हासन की फिल्म 'बहन होगी तेरी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।