मेहंदी सेरेमनी में दुल्हनिया ने दिखाया स्वैग...चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लेकर फूलों की चादर के नीचे एंट्री...रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक

3/4/2024 4:02:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों की भगनानी के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं अब  एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज़ पोस्ट की हैं जिसमें उनके पति जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं।कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

पहली फोटो में रकुल और जैकी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल की शादी का मंडप कैसे फूलों से सजाया गया था।

दूसरी तस्वीर में शादी का मंडप नजर आ रहा है जो फूलों से सजा है। 

 

तीसरी तस्वीर में दुल्हनिया अपने मेहंदी लगे हाथ फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ओरेंज ड्रेस में रकुल बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने आंखों पर शेड्स लगाए हैं जो उनके देसी लुक को स्वैग वाला बना रहा है। 

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने संगीत सेरेमनी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह पति जैकी भगनानी के नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर रकुल  के सिख रीति-रिवाज की है जिसमें वह फूलों की चादर के नीचे मंडप में एंट्री ले रही हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे पता है कि यह मेरी शादी के पोस्ट का ओवरडोज हो गया है लेकिन यह लाइफ में सिर्फ एक बार ही होती है और मैं तब तक पोस्ट करना बंद नहीं करूंगी, जब तक कि मैं हमारे सपने को सच करने वाले लोगों को धन्यवाद नहीं देती।'

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की वेडिंग सेरेमनी 19 फरवरी को गोवा में शुरू हुई थी।सबसे पहले हल्दी सेरेमनी हुई फिर कपल ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी को एंजॉय किया।  21 फरवीर को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सात फेरे लिए थे। 

Content Writer

Smita Sharma