First Glimpse: विन्नी अरोड़ा ने दिखाई 10 दिन के बेटे की पहली झलक, पापा धीरज धूपर की उंगली थामे दिखा न्यूबाॅर्न बेबी

8/21/2022 12:59:48 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी।  विन्नी अरोड़ा ने 10 अगस्त को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। कपल शादी के लगभग साढ़े 5 साल बाद पेरेंट्स बना है। ऐसे में दोनों की खुशी सातवें आसमान पर है। वहीं धीरज विन्नी के फैंस भी उनके लाडले की तस्वीर देखने के लिए बेकरार हैं।

PunjabKesari

वहीं अब कपल ने बेटे के जन्म के 10 दिन बाद उसकी छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की हैं। विन्नी और धीरज ने अपने-अपने इंस्टा अकाउंट परन्यूबाॅर्न बेबी की झलक शेयर की है। विन्नी ने बेटे के नन्हें पैरों की तस्वीर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

इस तस्वीर में उनका लाडला ब्लू कलर की आउटफिट में दिख रहा है। विन्नी ने इसके साथ लिखा-'अब मेरे पास आप दोनों हैं @धीरजधूपर💕।'

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ धीरज की बात करें तो उन्होंने बेटे की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। सामने की आई तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी नन्हें हाथ में पापा धीरज की उंगली थामें हैं। लुक की बात करें तो न्यूबाॅर्न बेबी व्हाइट एंड सी ग्रीन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'एकमात्र स्थान जहां मैं रहना चाहता हूं।'

PunjabKesari

धीरज और विन्नी पहली की मुलाकात 2009 में टीवी सीरियल 'स्वर्ग' के सेट पर हुई थी। दोनों को साथ काम करते वक्त एक-दूसरे से प्यार हो गया था। 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 16 नवंबर 2016 को दिल्ली में पंजाबी रीति रिवाज से शादी कर ली थी। वहीं अब शादी के साढे 5 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News