ब्लैक शेड्स और हाई बन में New Mommy प्रियंका का क्लासी लुक,टैंक टाॅप में एक्ट्रेस के साफ दिखे क्लीवेज

3/4/2022 2:49:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और हाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। हर कोई उनकी बेटी की झलक पाने के लिए बेताब हैं। हालांकि प्रियंका और निक ने अपनी लाडली की एक भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

PunjabKesari

इसी बीच न्यू माॅम प्रियंका को लाॅस एंजलेस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान पीसी का कूल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो प्रियंका ब्लैक टैंक टाॅप,स्किनिफिंट जैगिंग और जैकेट में कूल दिखीं।

PunjabKesari

हाई बन और ब्लैक शेड्स उनके लुक को क्लासी बना रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने ग्रे कलर का पर्स कैरी किया है। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका और निक जोनस ने जनवरी में अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि बच्चे का जन्म एक सरोगेसी के जरिए हुआ है। वहीं कुछ दिनों बाद प्रियंका की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका और निक के घर बेटी आई है। 

PunjabKesari

हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी से जुड़े खिलौने की तस्वीर साझा की थी।  वहीं कुछ दिन पहले ही प्रियंका और निक ने बेटी सग पहली शिवरात्रि मनाई थी। 

PunjabKesari

प्रियंका को आखिरी बार फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्टर की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्सट फॉर यू’ दिखाई देंगी। इसके बाद वह फरहान अख्तर डायरेक्शन में बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News