न्यूमॉम प्रणिता सुभाष ने शेयर की डिलवरी रूम से वीडियो,प्रेग्नेंसी से लेकर बेटी के जन्म तक की दिखाई झलक

6/13/2022 10:03:35 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस और हंगामा 2 फेम  प्रणिता सुभाष इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रणिता सुभाष ने 10 जून को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने लाडो रानी की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की।

तस्वीरों में प्रणिता हॉस्पिटल के बेड पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ दिख रही हैं। पहली तस्वीर में प्रणिता ने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है। एक तस्वीर में वह अपने पूरे परिवार के साथ पोज दे रही हैं।

वहीं अब प्रणिता सुभाष ने अपने इंस्टा हैंडल से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी जर्नी तक की झलकियां दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप एक्ट्रेस के अल्ट्रासाउंड से लेकर पेट के अंदर बेबी की हरकत और जन्म के बाद तक की पूरी जर्नी को देख सकते हैं। 

इससे पहले प्रणिता ने न्यूबाॅर्न बेबी संग तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था- 'जब से हमारी बच्ची का जन्म हुआ है तब से पिछले कुछ दिन अनोखे रहे हैं। मेरी बर्थ स्टोरी आप सभी के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे स्त्री रोग विशेषज्ञ मां मिली, लेकिन उसके लिए भावनात्मक रूप से यह सबसे कठिन समय था। शुक्र है कि हमारे पास एस्टर आरवी में डॉ सुनील ईश्वर और उनकी टीम थी जिसने सुनिश्चित किया कि मेरी डिलीवरी अच्‍छे से हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitha.insta)

बता दें कि प्रणिता सुभाष ने 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू के साथ शादी रचाई थी। 

Content Writer

Smita Sharma