''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम मोहिना कुमारी ने दिखाई बेटे की पहली झलक,120 साल बाद रीवा घराने की किसी बेटी के घर आया नन्हा शहजादा

4/20/2022 10:00:46 AM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम मोहिना कुमारी सिंह  के घर हाल ही खुशियों ने दस्तक दी है। मोहिना कुमारी का घर किलकारियां गूंज उठी है।अब तक मोहिना कुमारी सिंह केवल रीवा की राजकुमारी थी लेकिन अब वो एक बच्चे की मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। मोहिना और सुयश ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। मां बनने के बाद मोहिना कुमारी सिंह का सातवें आसमान पर पहुंच गईं हैं।

PunjabKesari

मोहिना कुमारी सिंह ने अपने फैंस के साथ मां बनने की खुशी बांटी। एक्ट्रेस या फिर यूं कहे रीवा की राजकुमारी ने अपने लाडले संग पहली तस्वीर शेयर की जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में मोहिना पति सुयर और अपने न्यूबाॅर्न बेबी का हाथ थामें।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सबसे नीचे मोहिना के पति सुयश का हाथ है। इसके बाद मोहिना का हाथ है। सबसे ऊपर कपल के लाडले का हाथ जो अपनी मां की उंगली थामे हैं। इस प्यारी की फैमिली तस्वीर के साथ मोहिना ने लिखा-15 अप्रैल 2022 को हम इस दुनिया में अपने पहले बच्चे को लेकर आए हैं आप सभी ने हम पर जो प्यार, रोशनी और आशीर्वाद बरसाया है, उसके लिए धन्यवाद।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'ये पिछले कुछ दिन इतनी तेजी से चले गए हैं कि मुझे पूरी तरह से बैठने और पूरी तरह से अवशोषित करने का मौका नहीं मिला है। 15 अप्रैल के बाद से जीवन अस्पताल के बिस्तर, बेबी नर्स, बच्चे को खिलाने, बच्चे के रोने के बारे में रहा है,बच्चे को शांत करना, नींद नहीं आना, दवाएं और निश्चित रूप से ठीक होना।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

उन्होंने आगे लिखा-'सुयश रावत और मैंने एक साथ कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया यहां तक ​​कि उन भावनाओं को भी जिन्हें हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था। हम मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और हमेशा एक-दूसरे की परवाह करते रहे।हम जानते थे कि यह यात्रा हम कर रहे हैं और जीवन बदल देंगे हमारे लिए और हमने हर कदम पर एक-दूसरे की जरूरतों, विचारों, चिंताओं और भावनाओं का सम्मान किया।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'हमारे नन्हें एंजल को इस दुनिया में लाना बहुत खास रहा है, लेकिन यह निश्चित रूप से आपके कारण अधिक खास रहा है मेरे प्यारे पति. माता-पिता के रूप में इस नई यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे आशा है कि हम इस नन्हे इंसान को सही ताकत, सहारा और मार्गदर्शन दे सकते हैं, हम इस दुनिया में लाए हैं ताकि वह हर किसी के प्रति उतना ही मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और देखभाल करने वाला हो जितना हम एक-दूसरे के साथ रहे हैं।'

PunjabKesari

बता दें मां बनने के बाद मोहिना कुमारी सिंह अपने घर लौट चुकी हैं। जाने से पहले मोहिना कुमारी सिंह ने कैमरे के आगे जमकर पोज दिए। उन्होंने हाॅस्पिटल से भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

120 साल बाद राजघराने की बेटी के घर आया नन्हा शहजादा 

यहां गौर करने की बात है कि मोहिना सिंह के मां बनने पर लगभग 120 साल के बाद ऐसा अवसर आया है कि जब रीवा रियासत की किसी बेटी को संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति हुई है। इससे पहले रीवा रियासत के महाराजा गुलाब सिंह की बहन की शादी बीकानेर के महाराजा शादूल सिंह से हुई थी जो कि रीवा राजघराने की पहली लड़की थीं। उन्होंने दो बेटों को जन्म दिया था, जिनके नाम बीकानेर के महाराजा पदम श्री व ओलंपिक शूटर डॉक्टर करण सिंह और महाराज अमर सिंह थे।

PunjabKesari

बता दें कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के पुत्र सुयश रावत और रीवा राजघराने की बेटी मोहिना सिंह का विवाह 2019 में हुआ था। मोहिना ने 16 फरवरी 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के खुशखबरी शेयर की थी। शादी के करीब ढाई साल बाद अब कपल पेरेंट्स बना।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News