फूल-सी बेटी को बाहों में लेकर बंगाली लोरी सुना सुलाती दिखीं देबीना, बोलीं-''आज मैं मातृभाषा का अर्थ और भी अधिक समझ पाऊं''

4/11/2022 1:24:08 PM

मुंबई: टीवी की सबसे पंसदीदी जोड़ी देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी  इन दिनों अपने पैरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं। इसकी झलकियां वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते करते रहते हैं। हाल ही में New Mommy देबीना  ने अपनी बेटी को सुलाते हुए का एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर किसी का भी दिल पिघल जाए। शेयर किए इस वीडियो में देबीना अपनी नन्ही राजकुमारी को सुलाने के लिए बंगाली भाषा में लोरी गा रही हैं।

PunjabKesari

वह लाडो को बाहों में लिए 'वो नचिकेता चक्रवर्ती और ई मोन बयाकुल जखान तखान'  लोरी गुनगुना रही हैं। लुक की बात करें तो देबीना व्हाइट सूती आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बेटी पिंक कैप लगाए मैचिंग तौलिए में लिपटी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो के साथ देबिना ने कैप्शन में अपनी मातृभाषा के महत्व का जिक्र करते हुए लिखा-एक बंगाली मां बंगाली लोरी गा रही है। हो सकता है कि आज मैं मातृभाषा का अर्थ और भी अधिक समझ पाऊं।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इससे पहले देबीना ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें देबीना अपनी बेटी को गोद में लेकर बैठी हुई हैं और उसे सुलाने की कोशिश कर रही हैं। तभी उनका डाॅगी सोफे पर कूदकर देबिना की गोद में बैठ जाता है। कुछ ही सेकंड में उनका डाॅगीपाब्लो भी उनकी गोद में सोता हुआ दिखाई देता है।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को इस कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। वैसे तो कपल आए दिन लाडली की कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो शेयर करता रहता है लेकिन अभी तक उनका चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस देबीना और गुरमीत चौधरी क 'नन्हीं राजकुमारी' का चेहरा देखने को बेकरार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News