First Photo: लाडले को सीने से लगाए New Mommy भारती सिंह ने शेयर की तस्वीर, बेटे को दिया ये प्यारा नाम

4/19/2022 9:13:28 AM

मुंबई: टिनसेल टाउन की न्यू माॅम यानि काॅमेडियन भारती सिंह इस समय अपनी मदरहुड लाइफ से जुड़ी हर बात का आनंद ले रही हैं। भारती सिंह ने 3 अप्रैल को पति हर्ष लिम्बाचिया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल के घर नन्हें बेटे की किलकारी गूंजी है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपनी लाडले को दुनिया की नजरों से छिपाया और सीधे घर ले आए। इतना ही नहीं भारती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी न्यूबाॅर्न बेबी संग कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की।

PunjabKesari

बेटे की किलकारी गूंजने की खबर के बाद से ही फैंस उनके बेटे का चेहरा और नाम जाने के लिए भी बेताब है। लेकिन अभी तक भारती ने बच्चे का नाम नहीं रखा हालांकि वह उसे गोला कर पुकारती हैं। इसी बीच भारती ने पहली बार अपने लाडले संग एक क्यूट तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

इस तस्वीर उनके पति हर्ष भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में  भारती और हर्ष ने अपने बच्चे के साथ पोज देते दिख रहे हैं। शेयर की तस्वीर में भारती के राजा बेटा उर्फ गोला मां की बाहों में सकून से सोए दिख रहे हैं। वहीं भारती हाथ से लाडले का चेहरा छिपाए है। हर्ष और भारती के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही हैं। इस तस्वीर के साथ भारती ने गोला लिख हार्ट इमोजी बनाया है। 

PunjabKesari

बता दें कि भारती सिंह 3 अप्रैल को प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। वह 15 अप्रैल को काम पर वापसी कर चुकी हैं। उन्हें वापस देखकर कई लोगों ने उन्हें लापरवाह मां कहा। अब भारती ने मीडिया  के सामने बताया है कि उनका बेटा घर पर काफी खुश है। वह बताती हैं मैं ही बेबी को फीड करवाती हूं। जब मैं बच्चे को छोड़कर आई तो काफी इमोशनल थी और रोई भी। पर साइंस की शुक्रगुजार हूं कि मैं उससे दूर होकर भी उसके लिए कई चीजें कर सकती हूं। मैं आने से पहले इतना ब्रेस्ट मिल्क पंप करके आती हूं कि पूरे दिन का काम चल जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News