New Mommy अदिति मलिक ने ली कोरोना की पहली डोज,कहा-''मांओं के लिए सेफ है वैक्सीन''

6/13/2021 11:42:34 AM

मुंबई: कोरोना के खौफ को कम करने के लिए पूरे देश में वैक्सीन लगाई जा रही हैं। देश में 18 की आयु से लेकर 45 की साल के ऊपर के हर शख्स को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। वहीं प्रेग्नेंटऔर ब्रेस्ट फीड करने वाली महिलाओं को कोरोना का टीकाकरण करने के लिए मना ही किया जा रहा है। बीते दिनों ही प्रेग्नेंसी एंजाॅय कर रही दीया मिर्जा और गीता बसरा ने कहा था कि प्रेग्नेंट और ब्रेस्ट फीड करने वाली महिलाओं को अभी कोरोना का टीका नहीं लगाना चाहिए।

इसी बीच बी-टाउन की न्यूमाॅम ने कोरोना की डोज ली और बताया कि नई मांओं के लिए वैक्सीन सेफ है। ये और कोई नहीं बल्कि 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित मलिक की एक्ट्रेस वाइफ अदिति मलिक हैं।

अदिति मलिक ने कुछ वक्त पहले ही एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब वह पति मोहित के साथ कोरोना की पहली डोज लेने पहुंची। अदिति ने वैक्सीनेशन लेते की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इशके साथ ही उन्होंने नई मांओं के लिए खास मैसेज लिखा।

अदिति ने लिखा-'आज मैंने वैक्सीन लगवा ली है। इसे लेकर बहुत से सवाल मेरे से पूछे गए थे कि क्या नर्सिंग वूमन को वैक्सीन लगवानी चाहिए या फिर नहीं और हाल ही के रिसर्च और स्टडीज के मुताबिक ये हमारे लिए बिल्कुल सेफ है। मैंने भी डॉक्टर्स से बात की और इसके बाद वैक्सीन लगवाने का फैसला किया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

 

उन्होंने आगे लिखा-'मैं साइंस पर भरोसा कर रही हूं और ये बेहतर भविष्य के लिए ही है। इसके अलावा अदिति ने लिखा कि कई बार पूछा जाता रहा है कि प्रेग्नेंट लेडीज और हाल में मां बनी महिलाओं के लिए क्या वैक्सीन सेफ है। इसे लेकर मेरा जवाब ये है कि इसपर रिसर्च करिए। सबसे अहम जो आपका दिल कहे वो ही फैसला लीजिए क्योंकि ये आपको ही तय करना है।'

बता दें कि अदिति और मोहित इसी साल 29 अप्रैल में एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बने हैं। मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने मदरहुड डायरीज के नाम से एक सीरीज शुरू की थी, जिसमें वो महिलाओं के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रही हैं। अदिति अक्सर अपने लाडले के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma