Pics: सपना चौधरी ने खास अंदाज में मनाया पहला करवाचौथ, 1 महीने पहले ही मां बनीं है एक्ट्रेस

11/5/2020 8:18:19 AM

 मुंबई: हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी पिछले दिनों काफी चर्चा में रही। बीते महीने ही  सपना ने बेटे को जन्म दिया था। वहीं आज सपना ने पति वीर साहू के लिए करवा चौथ का व्रत रखा।  शादी के बाद सपना का यह पहला करवाचौथ है।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सपना ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में सपना लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। इसके साथ सपना ने गोल्डन चुनरी ओड़ी हुई है।मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में मेहंदी और चूड़ियां पहने सपना बला की खूबसरत लग लग रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने पति संग भी अपनी फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी पहले से काफी अलग नजर आ रही हैं। हाल ही में  मां बनी एक्ट्रेस के चेहरे पर  ग्लो साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

बीते दिनों खबर आई थी कि सपना चौधरी मां बन गई हैं उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद हर कोई हैरान रह गया था। हर किसी की जबान पर एक ही सवाल की सपना ने शादी कब की और किसे की लेकिन इन सभी के जवाब भी लोगों को जल्द ही मिल गया था। 

PunjabKesari

सपना ने इसी साल जनवरी में हरियाणा के वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों करीब चार साल से रिलेशनशिप में थे।काम की बात करें तो सपना फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा सपना हाल ही में फिल्म दोस्ती के साइट इफेक्ट में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev


Recommended News

Related News