मां बनने के बाद रूबीना ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, ब्लू रफ़ल ड्रेस में माॅर्डन राजकुमारी लगी New Mom

1/31/2024 1:54:22 PM

मुंबई: रूबीना दिलाइक शोबिज इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दमदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रूबीना  बेमिसाल फैशन ट्रेंड से इंटरनेट पर धूम मचाने में कभी असफल नहीं होती हैं। प्रेग्नेंसी के समय में रूबीना ने खूब मैटरनिटी फैशन गोल्स दिए थे। फूलों वाली आउटफिट पहनने से लेकर  स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट तक बिग बॉस 14 की विजेता ने फैंस को अपने हर मैटरनीटी फैशन लुक से इंप्रेस किया था।

वहीं अब जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद भी रूबीना का फैशन ज्यों का त्यों हैं। डिलीवरी के दो महीने बाद रूबीना ने दमदार ट्रांसफाॅर्मेशन कर लोगों को हैरान कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने तो बेहद ही स्टाइलिश फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरें अब चर्चा में हैं।

अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में रूबीना पाउडर ब्लू रफ़ल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। रूबीना ने इस गाउन के साथ नेट वाली केप ली थी। तस्वीरों में रूबीना किसी आधुनिक ज़माने की राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं।

ड्रेस पर फोकस बनाए रखने के लिए बिग बॉस 14 विनर ने कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी थी। रूबीना बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

21 जुलाई 2018 को रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल ने बीते साल 2023 में प्यारी सी जुड़वा बेटियों का स्वागत किया था जिनका नाम  जीवा और एधा है। रुबीना के घर 27 नवंबर 2023 को नन्हीं राजकुमारियों की किलकारी गूंजी थी हालांकि इसका खुलासा उन्होंने 27 दिसंबर को किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma