अष्टमी पर मां के साथ मिल देबिना बनर्जी ने की कंजक पूजा, 11 साल बाद मां बनीं एक्ट्रेस ने कंजकों को करवाया भोज

4/9/2022 4:38:49 PM

मुंबई: 9 अप्रैल यानि आज नवरात्रि की अष्टमी तिथि है। इस दिन को महाअष्टमी भी कहा जाता है। अष्टमी और नवमी में कन्या पूजन का विशेष महत्व माना गया है। ऐसे में अष्टमी पर कई लोगों ने कन्या पूजन किया।

PunjabKesari

बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स दुर्गा अष्टमी पर कंजक पूजा करते हैं। इस लिस्ट में  देबीना बनर्जी का नाम भी शामिल है।देबीना ने मां संग मिल कंजक पूजा की। आज की कन्या पूजा देबीना के लिए काफी खास है।

PunjabKesari

दरअसल, देबिना की बेटी के साथ ये पहली कंजक पूजा है। 3 अप्रैल को नवरात्रि के पावन दिन पर देबीना के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। 11 साल बाद मां बनने के बाद देबीना काफी खुश हैं।

PunjabKesari

ऐसे में उन्होंने कन्याओं को घर पर भोज करवाया जिसकी वीडियो देबीना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर की स्टोरी में देबीना की मां कन्याओं को तिलक लगाती दिख रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में प्रेम से बोलो जया माता की..सारे बोलो जय माता की भजन बज रहा है। फैंस देबीना की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि देबीना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में नन्हीं परी के आने से हर कोई काफी खुश हैं। वैसे तो देबीना-गुरमीत की लाडली की कई तस्वीरें सामने आईं हैं लेकिन इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। फैंस कपल की लाडली का चेहरा देखने को बेताब हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News