न्यू मॉम Alia bhatt ने Rashmika के साथ ‘नाटू-नाटू’ पर जमकर लगाए ठुमकें, एनर्जी लेवल देख हैरान हुए फैंस

4/2/2023 12:43:18 PM

मुंबई। मुकेश अंबानी ने मुंबई में कल्चरल सेंटर के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया है जिसके चलते बीते कल इवेंट में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी। इस इवेंट में बॉलीवुड-हॉलीवुड, राजनेता से लेकर कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस लिस्ट में शाह रुख खान, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना स्टेज पर अपना जलवा दिखाते नजर आए। 

हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के गाने 'नाटू नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। अब इस गाने की गूंज नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में भी सुनाई दी। इस गाने पर आलिया भट्ट ने साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ खूब डांस किया। इस वीडियो में देख सकते है आलिया शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रहीं हैं तो वहीं रश्मिका साड़ी में ही ‘नाटू-नाटू’ का हुक स्टेप करती नज़र आ रहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया को मां बने सीर्फ 6 महीने ही हुए हैं लेकिन उनकी एनर्जी का लेवल अभी भी पहले जैसा ही है। आलिया ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से फैंस को हैरान कर दिया है। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन कार्यक्रम में दूसरे दिन भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा। बता दें ये कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में था जिसका नाम 'इंडिया इन फैशन'। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News