बड़े रोमांटिक हैं टीवी का ये नए लव बर्ड्स: रोमिया बन अपनी जूलियट से मिलने पहुंचे  करण कुंद्रा,देखें Tejran का छज्जे-छज्जे वाला लव

2/1/2022 8:27:11 AM

मुंबई: इश्क अमर होता है। वो सरहदों, जातियों, मजहब या वक्त के दायरे में नहीं बांधा जा सकता। किरदारों के गुजर जाने के बाद भी  मोहब्बत की कहानियां। शीरीं-फरहाद, हीर-रांझा, लैला-मजनूं या रोमियो-जूलियट, इन्हें गुजरे हुए जमाने बीत गएय़ मगर इनकी मोहब्बत आज भी जिंदा है। बी-टाउन इंंडस्ट्री में कई ऐसे लव बर्ड्स मिल जाएंगे जो एक-दूजे से बेइंतहां मोहब्बते करते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बिग बाॅस के तेजरन (Tejran) भी शामिल हो गए हैं। 

PunjabKesari

'बिग बॉस'  की ट्रॉफी के साथ करण कुंद्रा  को भी तेजस्वी प्रकाश अपने घर ले आईं हैं। शो के अंदर भी अक्सर इस कपल को रोमांस करते देखा गया। वहीं अब इनका

PunjabKesari

एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण रोमियो बन अपनी जूलियट यानि तेजस्वी से मिलने पहुंचे है। वीडियो में करण तेजस्वी के घर के नीचे खड़े हुए उनसे बात करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अपनी बालकनी में खड़ी तेजा करण को ऊपर आने को कह रही हैं। इस वीडियो में तेजस्वी इंडियन लुक में काफी प्यारी नजर आ रही हैं।

 

करण भी वाइट हुडी में किसी हैंडसम हंक से कम नहीं लग रहे।कपल का छज्जे वाला लव फैंस को काफी भा रहा है। 

PunjabKesari

 

सुबह तक की पार्टी

ट्राॅफी जीतने के बाद तेजा ने करण संग पार्टी की। करण कुंद्रा संग ट्रॉफी लेकर पहुंची तेजस्वी का घर पर शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा  है। वीडियो में आप देख सकते है़ कि पूरा घर 'बिग बॉस तेजा' के नाम से सजा हुआ है।इस पार्टी की खास बात ये थी कि रात में शुरु हुई ये पार्टी सुबह करीब 7:30 बजे खत्‍म हुई है।

PunjabKesari

फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थ ।शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे। लेकिन इस बार ट्राॅफी तेजस्वी के नाम थी। 'बिग बॉस 15' तेजस्वी के लिए काफी लकी रहा। तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया।
तेजस्वी प्रकाश की जीत का एक क्रेडिट करण कुंद्रा को दिया जाए तो गलत नहीं होगा। करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ पूरे शो में उनका पिलर बने खड़े रहे।


शो के अंदर करण और तेजस्वी कई बार एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। शो के एक एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से 'आई लव यू' कहती नजर आई थीं। उन्होंने कहा था कि उनके लिए करण से ज्यादा महत्वपूर्ण कोई और नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News