Pics: 'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आएंगी इस मशहूर कॉमेडियन की बेटी

3/30/2017 8:09:50 PM

मुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद के बीच कपिल के शो को लेकर इस बीच कई तरह की खबरें आ रही थीं। कपिल ने सुनील को कई बार मनाने की कोशिश भी की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। वहीं इसी बीच शो की टीआपी भी काफी डाउन हो गई है। लेकिन अब कपिल शर्मा और चैनल ने भी शो की टीआरपी को देखते हुए सुनील ग्रोवर की जगह किसी और को ढूंढने की पूरी तैयारी कर ली है।

इन सबके बीच अब कपिल और सोनी चैनल ने सुनील यानी रिंकू भाभी का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ लिया है। जिसके लिए सोनी ने बाकायदा प्रोमो भी शुरू कर दिए हैं। हाल ही में सोनी पर कपिल के शो के साथ प्रोमो दिया जा रहा था। प्रोमो की टैगलाइन है कि कपिल के मोहल्ले में होने वाली ही नई एंट्री।

वहीं देखने वाली बात ये होगी कि कपिल के शो में इस नई एंट्री को दर्शक कितना पसंद करते हैं और शो अपनी पहले जैसी इमेज बना पाता है या नहीं। 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बुधवार को हुई कपिल शर्मा के शो की शूटिंग में जैमी लीवर मौजूद थीं और शो के लिए शूटिंग भी कर चुकी है। बता दें कि जैमी लीवर कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्मे 'किस किस को प्या र करूं' में भी नजर आ चुकी हैं। जैमी ने इस फिल्म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था।