अमेजन प्राइम वीडियो ने तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर 'निशब्दम' से नया डायलॉग प्रोमो किया रिलीज

9/30/2020 12:51:23 PM

नई दिल्ली। प्रशंसकों के बीच उत्सुकता के स्तर को बनाये रखते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज आर माधवन और अनुष्का शेट्टी अभिनीत तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर 'निशब्दम' से एक डायलॉग प्रोमो रिलीज कर दिया है।अनुष्का शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हुए फिल्म का प्रोमो शेयर किया है।

क्या दिखाया गया प्रोमो में
 मनोरंजक प्रोमो हमें उस प्रेतवाधित घर से परिचित करवाया गया है जहां हालात बदतर हो जाते है। लेकिन स्थिति उस वक़्त गंभीर हो जाती है जब जांच अधिकारी अंजलि को पता चलता है कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है और वह प्रेतवाधित घर के पीछे छिपे रहस्य को सुलझाने में लग जाती है।

नजर आएंगे ये सितारे
निशब्दम का निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित है जिसमें अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के साथ अमेरिकी अभिनेता माइकल मैडसेन भारतीय फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं और इसमें शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

2 अक्टूबर को होगी रिलीज
 भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तेलुगु थ्रिलर निशब्दम (तमिल और मलयालम में 'साइलेंस') को अमेजन प्राइम वीडियो पर 2 अक्टूबर से देख सकते हैं। 'निशब्दम' प्राइम वीडियो कैटलॉग में दुनिया भर के हजारों टीवी कार्यक्रमों और फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News