Airport Diaries: निकाह के 2 दिन बाद काम पर लौटीं गौहर खान,शौहर जैद ने गुडबाय हग देकर किया विदा

12/28/2020 9:04:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान ने क्रिसमस के दिन निकाह रचाया। गौहर ने अपने से उम्र में 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी की। निकाह के बाद शाम को गौहर खान और जैद दरबार के रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। निकाह से लेकर रिसेप्शन तक गौहर और जैद की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं अब शादी के फंक्शन से फ्री होकर अब गौहर काम पर लौट आईं। रविवार शाम गौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

गौहर निकाह के 2 दिन बाद किसी शूट के लिए लखनऊ जा रही हैं। वहीं पत्नी को एयरपोर्ट पर छोड़ने मियां दैज पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो गौहर पीच कलर के सलवार सूट और मैचिंग मास्क लगाए नजर आईं।  गौहर बेहद लाइट जूलरी और मेकअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में मंगलसूत्र और कानों में टॉप्स पहने हुए थे।

 

गौहर का ये सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद कर रहा है। वहीं जैद व्हाइठ टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजजर में दिखें। एयरपोर्ट पर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया। बाद में गौहर ने जैद के चेहरे पर प्यार से हाथ भी फेरा। जैद और गौहर की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि गौहर और जैद के निकाह में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। गौहर की शादी में टीवी कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी, हुसैन क्वाजेरवाला, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हुए।गौहर और जैद की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। दोनों को लॉकडाउन में प्यार हुआ और अब वो एक-दूसरे को हो चुके हैं। गौहर से जैद के मुलाकात एक ग्रोसरी स्टोर में हुई थी। इ

Smita Sharma