''ये कैसी दुल्हन ना मंगलसूत्र और ना ही मांग में सिंदूर'' शादी के 5 दिन बाद इस अंदाज में दिखी आलिया,यूजर्स बोले-इससे बेहतर तो कैटरीना थी

4/20/2022 1:37:59 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन की चर्चित शादी थी। आलिया-रणबीर की शादी कई मायनों से अलग थी। ग्रैंड वेडिंग को छोड़कर घर पर शादी करने से लेकर सात की जगह चार फेरे लेने तक कपल ने कई वेडिंग गोल्स सेट किए। यहां तक की आलिया ने भी अपने दुल्हन लुक को बेहद ही सिंपल रखा था। वहीं शादी के 5 दिन बाद कपूर खानदान की बहू को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था।

आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इस दौरान उन्होंने बेहद सिंपल लुक रखा था। लुक की बात करें तो रणबीर की दुल्हनिया ने बेबी पिंक सूट कैरी किया। आलिया ने बिंदी, खुले बालों और झुमकों से अपना लुक कंप्लीट किया था। उन्होंने अपना मेकअप भी बेहद लाइट रखा था।

इस दौरान उन्होंने सॉलियटेयर डायमंड की रिंग को खूब  फ्लॉन्ट किया। जहां एक तरफ लोगों को आलिया भट्ट का सिंपल लुक बेहद पसंद आया। वहीं कुछ ने उन्हें इसलिए ट्रोल किया क्योंकि एक्ट्रेस ने सिंदूर और मंगलसूत्र नहीं पहना था।

एक यूजर ने कहा- सिंदूर तो है नहीं मांग में, काहे की खूबसूरत।' एक ने लिखा-'दुल्हन की मेहंदी इतनी छोटी सी? शादी की या सिर्फ फॉर्मेलिटी पूरी कर ली।' एक ने लिखा-'ये कहां से नई दुल्हन लग रही इससे बेहतर तो कैटरीना थी।' देखें यूजर्स के कमेंट..

आलिया ने 14 अप्रैल को रणबीर संग शादी रचाई थी। शादी में करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए थे। आलिया के वेडिंग लुक की बात करें तो अपनी शादी में उन्होंने ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक आइवरी कलर की ऑर्गेना साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने ऊतक के घूंघट के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को सब्यसाची की ज्वेलरी से एक्सेसराइज़ किया था।

Content Writer

Smita Sharma