प्रियंका के पिता और जिया खान के अंतिम संस्कार में पहने कपड़ों को नीलाम कर रही हैं दीपिका! भड़के यूजर ने जमकर लगाई क्लास

8/17/2021 2:50:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की टैलेंटिड एक्ट्रेसेस में से एक है। वह अक्सर अपनी आने वाली फिल्मों या सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर दीपिका सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन एक्ट्रेस किसी फिल्म या लुक की वजह से नहीं बल्कि किसी और ही बात को लेकर खबरों में हैं।दीपिका इस समय अपने पुराने कपड़ों की नीलामी को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका बीते कुछ वक्त से अपने पुराने कपड़ों की नीलामी कर रहे हैं। इससे जुटाई गई राशि वह 'Live Love Laugh Foundtaion' को डोनेट करेंगी। अब उनके कुछ कपड़ों पर एक ट्विटर यूजर का ध्यान गया तो उसने इसे दीपिका की चीप हरकत बताया है। दरअसल, यूजर का दावा है कि दीपिका ने ये कपड़े जिया खान और प्रियंका चोपड़ा के पिता के अंतिम संस्कार के वक्त पहने थे। 

 

ट्विटर पर शरण्या शेट्टी नाम के एक यूजर ने लिखा-'मैं बहुत हैरान हूं, मेरी फेवरिट दीपिका पादुकोण ने अपने 2013 के ऐसे कपड़े नीलाम किए हैं जो कि डिजाइनर नहीं हैं। फिर से बताती हूं 2013 में उन्होंने ये कपड़े अलग-अलग अंतिम संस्कारों में पहने थे।'

 

यूजर ने एक और कमेंट में लिखा-'इसको ये कहकर जस्टिफाई मत कीजिए कि वह ये सब चैरिटी के लिए कर रही हैं... आप जारा की जूती और 10-15 साल पुराने साधारण ब्रैंड के कपड़े नहीं बेच सकते। इन्हें आप किसी जरूरतमंद या हाउसहेल्प को क्यों नहीं दे देते?'


काम की बात करें तो दीपिका कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। फिल्म कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। दीपिका कपिल देव की वाइफ रोमी के किरदार में हैं। इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी काम कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News