''BB OTT'' फेम उर्फी जावेद ने अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया अपना इनरवियर, यूजर्स बोले-''बाकी का चूहा खा गया क्या''

9/2/2021 10:55:25 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। शो से एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं. उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के जरिए फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार  ऊर्फी जावेद का एयरपोर्ट लुक फैंस को पंसद नही हैं। ऊर्फी जावेद के एयरपोर्ट लुक ने हर एक इंसान को हैरान कर दिया था।

अपने कपड़ों की वजह से उर्फी जावेद ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। वायरल फोटोज और वीडियोज पर लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। लुक की बात करें तो उर्फी ने अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जींस पहनी थी।

इस अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप पहनकर अपने अंडरगारमेंट्स को फ्लाॅन्ट कर रही थीं। एयरपोर्ट पर उर्फी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे। उर्फी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों को देख यूजर्स उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि उनके बाकी के कपड़े क्या चूहा खा गया है कि वो ऐसे कपड़े पहनकर घूम रही हैं। एक ने लिखा-'अरे यार किसी के पास अपने पुराने कपड़े हों तो इन बेचारे गरीबों को दे दो भाई।'

उर्फी जावेद का नया लुक कैसा है, इसका फैसला आप लोग खुद कर सकते हैं लेकिन इतना कहा जा सकता है कि इसे कॉपी करने का दम बहुत कम ही लड़कियों में होगा।

लुक के साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव मेसेज

चाहे लोगों को उर्फी का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है लेकिन उनके इस लुक के साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव मेसेज भी छिपा था। दरअसल उर्फी ने पलटकर अपने शर्ट के पीछे लिखा मेसेज दिखाया, जिसपर प्लास्टिक इस्तेमाल बंद करने की बात कही गई है।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma