''BB OTT'' फेम उर्फी जावेद ने अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया अपना इनरवियर, यूजर्स बोले-''बाकी का चूहा खा गया क्या''

9/2/2021 10:55:25 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। शो से एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का भी बड़ा नाम हैं. उर्फी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के जरिए फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार  ऊर्फी जावेद का एयरपोर्ट लुक फैंस को पंसद नही हैं। ऊर्फी जावेद के एयरपोर्ट लुक ने हर एक इंसान को हैरान कर दिया था।

PunjabKesari

अपने कपड़ों की वजह से उर्फी जावेद ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। वायरल फोटोज और वीडियोज पर लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। लुक की बात करें तो उर्फी ने अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जींस पहनी थी।

PunjabKesari

इस अजीबोगरीब डेनिम क्रॉप टॉप पहनकर अपने अंडरगारमेंट्स को फ्लाॅन्ट कर रही थीं। एयरपोर्ट पर उर्फी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे। उर्फी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को देख यूजर्स उनसे कमेंट में पूछ रहे हैं कि उनके बाकी के कपड़े क्या चूहा खा गया है कि वो ऐसे कपड़े पहनकर घूम रही हैं। एक ने लिखा-'अरे यार किसी के पास अपने पुराने कपड़े हों तो इन बेचारे गरीबों को दे दो भाई।'

PunjabKesari

PunjabKesari

उर्फी जावेद का नया लुक कैसा है, इसका फैसला आप लोग खुद कर सकते हैं लेकिन इतना कहा जा सकता है कि इसे कॉपी करने का दम बहुत कम ही लड़कियों में होगा।

PunjabKesari

लुक के साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव मेसेज

चाहे लोगों को उर्फी का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है लेकिन उनके इस लुक के साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव मेसेज भी छिपा था। दरअसल उर्फी ने पलटकर अपने शर्ट के पीछे लिखा मेसेज दिखाया, जिसपर प्लास्टिक इस्तेमाल बंद करने की बात कही गई है।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News