''भलाई का जमाना नहीं..लड़खड़ाकर गिरने लगी थीं दीपिका कक्कड़, शख्स ने बढ़ाया मदद को हाथ तो मैडम ने उसी को दिखा दीं आंखें!

11/25/2022 10:54:08 AM

मुंबई: भलाई का जमाना नहीं रहा लाइन इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर एकदम फिट बैठ रही हैं क्योंकि उन्होंने काम ही कुछ ऐसा किया है। दरअसल, दीपिका हाल ही में दादा साहब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स में शामिल हुई थीं।

एक्ट्रेस ब्लैक सूट में खूबसूरत दिख रही थीं। जब दीपिका इवेंट से वापस लौटने लगीं तो उनके साथ ये हादसा हो गया। उनके पैर लड़खड़ा गए और वो बस गिरने ही वाली थीं।

एक्ट्रेस को गिरता देख उनके पास खड़े शख्स ने उन्हें पकड़ लिया और गिरने से बचा लिया।

उस शख्स को थैंक्यू कहने की बजाए दीपिका उसे आंख दिखाने लगीं। अब दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'अब भलाई का जमाना नहीं रहा!' लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा-'व्लॉग में इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल लाइफ में जो हेल्प करना है, उनको ही आंख दिखाते हो। वाह क्या एटिट्यूड है मैडम... सेम अंदाज व्लॉग में भी रखती तो मजा आता।' दूसरे ने लिखा-'ये इसका रियल फेस है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celeb Photoshoot (@celebphotoshoot01)

काम की बात करें तो दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma