भूल भुलैया 2 ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के अवतार में देख नेटिजन ने बरसाया प्यार

4/27/2022 9:49:19 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, और उसके साथ ही दर्शकों और फैंस के बीच इसका क्रेज देखने मिल रहा है। इतना ही नहीं अभिनेता का कूल अवतार देख फैंस अपनी उत्सुकता को संभाल नहीं पा रहे हैं।

दरअसल साल के इस बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में ऊबर कूर कार्तिक आर्यन एंटरटेनमेंट से भरपूर किरदार में नजर आ रहें है, जहां सूट में डांस करने से लेकर, उनकी कॉमेडी और डायलॉग डिलिवरी तक सब ऑन प्वॉइंट दिख रही हैं। पिछले साल राम माधवानी की 'धमाका' के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, अभिनेता भूल भुलैया 2 जैसी कमर्शियल फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

20 मई 'भूल भुलैया 2' के रिलीज होने के बाद कार्तिक शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे। बता दें 'धमाका' के बाद, अभिनेता के लिए हॉरर-कॉमेडी एक बहुत ही अलग शैली है।

समीक्षकों और ट्रेड एनालिस्ट से लेकर दर्शकों तक हर कोई ट्रेलर के मनोरंजक तत्वों के बारे में बता रहा है, जो  फिल्म को 'निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर' घोषित कर रहा है। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ करते हुए इसे शेयर किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News