सुशांत के बाद अब उठी श्रीदेवी के मौत की CBI जांच की मांग, ट्विटर पर ट्रेंड किया #CBIEnquiryForSridevi

8/12/2020 4:38:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। सुशांत के परिवार और चाहने वालों की तमाम कोशिशों के बाद एक्टर के केस को सीबीआई को सौंपा गया। इसी बीत बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत का मामला भी अब सीबीआई को सौंपने की आवाज उठने लगी।  सोशल मीडिया पर#CBIFORSRIDEVI ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

ट्विटर पर तमाम यूजर श्रीदेवी की मौत को सीबीआई को सौंपने की दरख्वास्त लगा रहे हैं। सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद फैंस को उम्मीद जगी है कि कि श्रीदेवी को भी इंसाफ मिलना चाहिए। ट्विटर पर यूज़र श्रीदेवी मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ज्हानवी कपूर की पहली फिल्म से पहले ही श्रीदेवी की मौत क्यों हुई, ठीक उसी तरह जिस तरह से अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म से पहले बोनी कपूर की पहली पत्नी की मौत हुई थी यह क्या इत्तेफाक है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा - उनकी मौत के दौरान नशे में होने की बात सामने आई थी, जबकि श्रीदेवी की सबसे खास दोस्त ने यह बताया था कि श्रीदेवी ने उस पार्टी में ज्यादा शराब पी ही नहीं थी। सिर्फ वाइन का एक गिलास लिया था, उनकी गर्दन पर किस तरह के निशान थे ?

 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा - आज तक नहीं पता कि वह हादसा था या  हत्या। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- ना सिर्फ श्रीदेवी बल्कि प्रत्युषा बनर्जी जो सिर्फ 24 साल की उम्र में चल बसी, उनकी मौत की भी जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने श्रीदेवी की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए लिखा- हमारे सिस्टम की यही सच्चाई है, अगर रोजाना 1000 अपराध होते हैं तो उनमें से 100 ही रजिस्टर्ड होते हैं। 10 को ही सुलझाने की कोशिश की जाती है और एक को ही इंसाफ मिल पाता है।

PunjabKesari

 

इसी कड़ी में एक यूजर ने लिखा- मुझे उस 23 साल की लड़की के लिए बहुत दुख होता है जिसकी मां की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने तो बोनी कपूर को कटघरे में खड़ा करते हुए लिखा-'मैं शर्त लगा कर कह सकता हूं कि जहां पर आज रिया चक्रवर्ती खड़ी है उसी जगह पर बोनी कपूर खड़े होंगे अगर सीबीआई जांच होती है तो।'

PunjabKesari

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक होटल के कमरे में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। मौत के पीछे का कारण उनका बाथटब में डूबना सामने आया था। हालांकि उस वक्त भी श्रीदेवी की मौत की वजह पर तमाम सवाल उठे थे लेकिन इतना ज्यादा बवाल नहीं हुआ था जितना सुशांत के मामले में हुआ।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर 40 से 45 दिन तक लगातार सुशांत के चाहने वाले, उनके फैंस और तमाम दिग्गज हस्तियों ने आगे आकर सीबीआई जांच की मांग की उतना आज तक शायद ही किसी बॉलीवुड हस्ती की मौत के बाद हुआ हो। आखिर में रिवार के कहने पर बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से सिफारिश की और सुशांत मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया।


Smita Sharma


Related News