''चरसी जेल से रिहा हुआ है गोल्ड मेडल जीतकर नहीं आया'' आर्यन की रिहाई का जश्न मनाने वाले पर बरसे लोग

10/30/2021 3:28:38 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा रहे एक्टर शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान 30 अक्टूबर को रिहा हो गए हैं। एक तरफ जहां शाहरुख खान और आर्यन खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मन्नत के बाहर पटाखे, नगाड़े और नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ लोग आर्यन खान की बेल को इतनी तवज्जो दिए जाने के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

आर्यन की रिहाई का जश्न मनाने वालों पर बरसते हुए लोगों ने कहा कि ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को भी इस तरह का सम्मान नहीं मिला था जैसा कि आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद उन्हें मिल रहा है।

 

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आर्यन खान को लेकर लोग इस कदर पगला रहे हैं कि मानो वो ड्रग केस में बेल पर नहीं बल्कि ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर वापस आ रहा हो। देखिए लोगों के कमेंट..

 

.

 

 

 

 

आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। आर्यन के अलावा  मुनमुन धामेचा, अरबाज सेठ मर्चेंट समेत कुल 8 लोग एनसीबी के हत्थे चढ़े थे। इसके बाद 3 अक्टूबर को लंबी पूछताच करने के बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था। 4 दिन तक एनसीबी हिरासतत में रखने के बाद आर्यन समेत बाकि सभी आरोपियों को 8 अक्टूबर को उन्हें ऑर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया। बीते दिनों में कई बार आर्यन की बेल याचिका पर सुनवाई हुई। सेशंस कोर्ट ने आर्यन की बेल याचिका खारिज कर दी। इसके बाद शाहरुख और आर्यन खान की लीगल टीम ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की। 2 दिन सुनवाई के बाद गुरुवार (28 अक्टूबर) को आर्यन खान को बेल मिली और वे 30 अक्टूबर (शनिवार) को करीब 28 दिन बाद आर्यन मन्नत लौंटे। 

Content Writer

Smita Sharma