नेटिज़न्स ने ब्रीद: इन टू द शैडोज के दूसरे सीज़न के लिए जाहिर किया अपना प्यार

11/9/2022 1:49:39 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिषेक बच्चन स्टारर ब्रीद का सबसे बहुप्रतीक्षित सीज़न 2 रिलीज़ हो गया है और प्रशंसक इस शानदार सीक्वल को देखकर दंग रह गए है। ब्रीद सीज़न 1 की अपनी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, वहीं दूसरे सीज़न को दर्शकों द्वारा समान रूप से पसंद किया जा रहा है। स्वीट सभरवाल परिवार को पेश करने से लेकर नकाबपोश आदमी की बुरी योजनाओं को डिकोड करने तक, अविनाश के मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से सफर करने से लेकर अपने परिवार को बचाने के लिए सीमाओं को पार करने तक, और इंस्पेक्टर कबीर से लेकर बेरहम हत्याओं के पीछे रावण कनेक्शन को समझाने के लिए रहस्यों को उजागर करने तक, सीजन वन ने वाकई दर्शकों का मनोरंजन किया है।

ऐसे में अब जब सीजन 2 रिलीज़ हो गया है, नेटिज़न्स के पास इसके बारे में भी कहने के लिए बहुत कुछ है। आप भी देखिए फैन्स कितना इस सीजन को एंजॉय कर रहें है।

ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है। 

यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News