साक्षी तंवर, राइमा सेन और क्रिएटर ''माई'' के प्रमोशन के लिए पहुंचे दिल्ली

4/13/2022 4:04:48 PM

नई दिल्ली। साक्षी तंवर, विवेक मुशरान, प्रशांत नारायण, वामिका गब्बी और राइमा सेन अभिनीत, ‘माई’ इन गर्मियों की नेटफ्लिक्स की बहुप्रतीक्षित आगामी सीरीज है। 15 अप्रैल को रिलीज होने को तैयार ‘माई’ को अतुल मोंगिया और अंशाई लाल ने मिलकर निर्देशित किया है। इस सीरीज के रिलीज होने की तारीख करीब आने के साथ, इस शो का प्रमोशन जारी है और इसका नया ठिकाना है देश की राजधानी, नई दिल्ली। इस वीकेंड क्राइम ड्रामा और थ्रिलर, ‘माई’ के कलाकारों में साक्षी तंवर ऊर्फ ‘शील’, खलनायिका ‘नीलम’ की भूमिका निभा रहीं, अभिनेत्री राइमा सेन और को-डायरेक्टर अतुल मोंगिया ने देश की राजधानी में मीडिया और फैन्स से बातचीत की। इस शहर से खास लगाव होने की वजह से, यह टीम अपनी आगामी सीरीज का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची। 
 
इस शो और दिल्ली आने के बारे में, साक्षी तंवर कहती हैं, “दिल्ली आने पर मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इस शहर में कितनी बार आए हैं यह शहर उसी गर्मजोशी से आपका स्वागत करता है। इस साल हमारी कड़ी मेहनत का नतीजा-  ‘माई’ का प्रमोशन करने आए हैं। फैन्स से बातचीत करके और उनसे इतना प्यार पाकर काफी खुश हैं। सबने काफी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि अपने फैन्स और दर्शकों से ढेर सारा प्यार और तारीफें मिलेंगी।”

 

अभिनेत्री राइमा सेन भी अपनी खुशी जाहिर करती हुई कहती हैं, “दिल्ली में अपने शो का प्रमोशन करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हुआ! ‘माई’ में काम करना क्रिएटिव रूप से काफी सुखद रहा है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मजा आने वाला है, जितना हमें इसे बनाने में आया।”
 

डायरेक्टर अतुल मोंगिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “दिल्ली मेरा होमटाऊन है, इसलिये इस शहर में आना मुझे हमेशा ही अच्छा लगता है, भले ही कितना ही व्यस्त शेड्यूल क्यों ना हो। हालांकि, इस बार थोड़ा ज्यादा ही खास है, क्योंकि हम यहां अपने आगामी रिलीज ’माई’ के बारे में चर्चा करने आए हैं।“ देशभर में काफी सारे प्रशंसक अपनी चहेती ‘साक्षी तंवर’ को उनके नये शो में उनकी अदाकारी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो में विवेक मुशरान, अंकुर रतन, प्रशांत नारायण, अनंत विधात और वामिका गब्बी जैसे दमदार कलाकार हैं। देखिये, ’माई’  केवल नेटफ्लिक्स पर, 15 अप्रैल से


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News