''Heeramandi'' के लिए नेटफ्लिक्स के Co-CEO टेड सरांडोस ने की Sanjay Leela Bhansali से मुलाकात

2/19/2023 2:45:27 PM

नई दिल्ली। गंगूबाई काठियावाड़ी की जबरदस्त सफलता के बाद ऑडियंस बेसब्री से निर्देशक संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फाइनली संजय लीला भंसाली ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी हैं। फिल्ममेकर धमाकेदार वेब सीरीज 'हीरामंडी' के साथ ओटीटी पर एक और नई शुरूआत करने के लिए एकदम तैयार हैं। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का पहला लुक आज जारी कर दिया गया है। जिसके बाद से दर्शकों के लिए हीरामंडी की दुनिया की सभी खूबसूरत तवायफों से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

बता दें, पुरस्कार विजेता लेखक संजय लीला भंसाली के मैग्नम ओपस प्रोजेक्ट हीरामंडी की लॉन्च के लिए विशेष रूप से नेटफ्लिक्स के को-सीईओ टेड सरांडोस भारत आए। यहां इंडस्ट्री के दोनों दिग्गजों ने इंडियन और ग्लोबल स्टोरीटेलिंग की दुनिया के विस्तार पर बातचीत की और बताया कि कैसे कहानियों में वैरायटी और डाइवर्सिटी दर्शकों के स्वाद और उनकी देखने की आदतों पर  इसके प्रभाव को दुनिया भर में विकसित कर रही थी।

अब जब संजय लीला भंसाली के नए वेंचर हीरामंडी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के साथ, यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट का लेवल और भी दमदार होने वाले है क्योंकि उनके जैसा एक बेहतरीन फिल्म मेकर जल्द ही ओटीटी की दुनिया में कदम जो रखने वाला है।

संजय लीला भंसाली ने कुछ सबसे इंस्पायरिंग कहानियों के साथ साथ खूबसूरत कहानियां भी स्क्रीन्स पर पेश की हैं। ऐसे में ओटीटी वर्ल्ड में उनकी एंट्री निश्चित ही कटेंट की क्वालिटी के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म के लेवल को भी एक पायदान और ऊपर ले जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News