विमान दुर्घटना में नेपाल की मशहूर गायिका नीरा छन्त्याल का निधन, पोखरा के कार्यक्रम में होने जा रही थी शामिल

1/16/2023 10:43:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेपाल में रविवार को हुई विमान दुर्घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। दिल दहला देने वाली इस दुर्घटना में अब तक 69 शवों को बरामद किया जा चुका है। खबर है कि इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में नेपाल की जानी मानी लोक गायिका नीरा छन्त्याल भी सफर कर रही थीं, जिनका प्लेन क्रैश में निधन हो गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nira Chhantyal (@chhantyalnira)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर नीरा छन्त्याल पोखरा में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं, लेकिन प्लेन क्रैश में उनका निधन हो गया। इस खबर से नीरा के फैंस को बड़ा झटका लगा है।

PunjabKesari

 

बता दें, नीरा छन्त्याल सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती थीं, लेकिन अपने सिंगिंग वीडियो को यूट्यूब पर जरूर शेयर करती थीं। एक महीने पहले ही नीरा ने यूट्यूब पर अपना नया वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। उन्होंने पिरतीको डोरी संग कई नेपाली गानों गाए थे।


कैसे हुआ हादसा
नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के क़रीब यती एयरलाइंस का विमान ATR-72 रविवार (15 जनवरी) को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान ने काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरी थी और लैंडिंग के पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान को बचाए जाने की संभावना न के बराबर ही थी। इस हादसे में कुल 72 लोग सवार थे और अब तक 69 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं। इस हादसे से लोगों की रूह कांप गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News