पूल में नूरवी संग नील नितिन मुकेश की पत्नी की मस्ती, तस्वीर में दिखीं मां-बेटी की क्यूटनेस

8/12/2019 2:18:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी सहाय अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। बीते दिनों जहां रुक्मिणी पति नील और बेटी नूरवी नील मुकेश के साथ jw marriott में स्पाॅट हुईं थीं।

वहीं अब रुक्मिणी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह बेटी नूरवी के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। वायरल हुई इस तस्वीर में रुक्मिणी ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। इसके साथ शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं नूरवी पिंक कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह की क्यूट दिख रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटी काफी मस्ती करती दिख रही हैं। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि नील नितिन ने 9 फरवरी 2017 को मुंबई की रुक्मिणी सहाय के साथ उदयपुर में एक भव्य समारोह में शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं। बीते साल सितंबर में रुक्मिणी ने एक बेटी को जन्म दिया था। 

काम की बात करें तो नील जल्द ही फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


 

Smita Sharma