Celebration: 3 साल की हुईं नील नितिन मुकेश की बेटी, बर्थडे पर पिंक आउटफिट में डाॅल लगी नुर्वी

9/21/2021 8:45:21 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की लाडली नुर्वी सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। नुर्वी अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। नील बेटी के साथ बिताए गए मस्ती भरे पलों को अक्सर कैमरे में कैद करते रहते हैं। कभी बेटी की चोटी बनाते हैं तो कभी उनके साथ डांस करते हैं।

PunjabKesari

 20 सितंबर को नुर्वी का तीसरा बर्थडे था। लाडली के बर्थडे प नील नितिन मुकेश ने खूब धमाल मचाया। एक्टर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में नुर्वी पिंक कलर की ड्रेस में एकदम डाॅल लग रही हैं। शेयर की तस्वीरों में नुर्वी दादा, दादी और पापा निल के साथ नजर आ रही है, जिसमे वह बेहद क्यूट नजर आ रही है। 

PunjabKesari


बता दें कि नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय के घर 20 सितंबर 2018 को बचच्चे की किलकारी गूंजी थी। रुक्मिणी सहाय ने बेटी नुर्वी को जन्म दिया था। कपल ने अपनी बेटी का नाम नील और रुक्मणि का नाम जोड़कर नुर्वी बना है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नील नितिन मुकेश सलमान खान के साथ 'प्रेम रतन धन पायो', प्रियंका चोपड़ा के साथ '7 खून माफ', बिपाशा बसु के साथ 'जॉनी गद्दार' और कैटरीना कैफ के साथ 'न्यूयॉर्क' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News