‘चीप लग रहीं हैं...’ Neha Sharma शर्मा ने पहना बेहद रिवीलिंग ब्लाउज, ड्रेस देख भड़के यूजर्स

4/25/2023 11:02:05 AM

मुंबई। नेहा शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। नेहा काफी बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी पर्दे पर कम नजर आतीं हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहतीं हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल बीते सोमवार को नेहा ने मुंबई में हुए एक इवेंट में भाग लिया, इस दौरान हर किसी की नजर एक्ट्रेस की ड्रेस पर टिक गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देख सकते है। नेहा शर्मा येलो कलर के हेवी लहंगे में नजर आ रहीं हैं। इस लहंगे पर नेहा ने बेहद रिवीलिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने गले में ग्रीन कलर का हेवी नेकलेस पहना था जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। हालांकि कई लोगों को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आया तो कई यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेहा शर्मा को उनके रीसेंट लुक पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ये काहे को उर्फी और पूनम पांडे बनकर घूम रहीं हैं, चीप लग रहीं हैं। दूसरे ने लिखा, ऐसे कपड़े में ही खूबसूरत लगते हैं क्या? अगर ठीक से थोड़ा पहनी होती तो अच्छा भी लगता। एक ने लिखा, दूसरी उर्फी जावेद।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सा रा रा’ में नजर आने वाली हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News