लाॅकडाउन के बीच बहन आइशा शर्मा संग आउटिंग पर निकली नेहा, स्कनिफिट जैंगिग में ''शर्मा सिस्टर्स'' की दिखीं स्टाइलिश

5/31/2021 3:47:53 PM

मुंबई: एक्ट्रेस नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा बी-टाउन की बेस्ट सिबलिंग्स में एक हैं। दोनों को अक्सर एकक साथ इवेंट और वीकेशन में एंजाॅय करते देखा जाता है। हाल ही में शर्मा सिस्टर को मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान नेहा ब्लैक टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

इसके साथ पोनी उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं नेहा की बहन क्राॅप टाॅप और ब्लैक स्किनफिट जैंगिग में स्टनिंग नजर आईं। उन्होंने हाई बन के साथ अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। नेहा और आयशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा बॉलीवुड फिल्म "क्या सुपर कूल हैं हम", "यंगिस्तान", "यमला पगला दीवाना" में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी थीं। नेहा हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल तको करार आया में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

 वहीं, उनकी बहन आयशा म्यूजिक वीडियो 'इक वारी' में आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती हुई नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में भी काम कर चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News