यूवी की रिटायरमेंट पार्टी में नेहा पर टिकी सबकी निगाहें, डीप नेक ड्रेस में दिखे क्लीवेज

6/30/2019 11:31:06 AM

मुंबई: क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में ने 10 जून 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करके सबको चौंका दिया। इसी बीच युवराज ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद हाल ही में मुंबई में अपनी रिटायरमेंट पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में अंबानी परिवार समेत क्रिकेट और बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। लेकिन जिस पर लोगों की सबसे ज्यादा निगाहें रही वो थीं नेहा शर्मा।

इस दौरान नेहा बिना ईनरवियर के पिंक कलर की डीप नेक और स्किनटाइट ड्रेस में बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर्स कर बालों को खुला छोड़ा था।

पिंक ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट हील्ज पहनी थी जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

पार्टी के दौरान की नेहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में नेहा की खूबसूरत देखते ही बन रही है। बता दें की नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद भी करते है। उनके इंस्टा पर 7.8 फॉलोअर्स हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवु़ड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले नेहा तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी थीं। साल 2007 में आई तेलुगू फिल्म 'चिरुथा' में काम को लेकर नेहा ने काफी तारीफें भी बटोरी थी। नेहा बॉलीवुड फिल्म "क्या सुपर कूल हैं हम", "यंगिस्तान", "यमला पगला दीवाना" में नजर आ चुकी हैं। 

 

Neha