TV एक्ट्रैस ने ऐसा बदला अपना लुक, बोल्ड तस्वीरें देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

2/19/2018 2:04:27 PM

मुंबई:  टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' फेम नेहा पेंडसे पूरी तरह से फिट हैं। दरअसल, लंबे टाइम से अपनी फिजिक पर काम कर रही थी। इसलिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।


हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न्यू फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही है। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Mindful Monday human, may ur coffee ☕kick in before the reality does 💫'। आपको बता दें कि फिलहाल नेहा किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं। 


नेहा की इस जबरदस्त फिटनैस का राज पोल डांस है। वे दिन में करीब 2 घंटे पोल डांस करती हैं और यही उनकी फिटनेस का राज भी है। साथ ही नेहा कुछ टाइम जिम और योग को भी देती हैं। जब टीवी शो 'मे आइ कम इन मैडम' में काम कर रही थीं, तब उन्हें मेकर्स ने रिप्लेस करने का अल्टीमेटम दिया। 


मेकर्स का कहना था कि नेहा या तो अपना वजन घटाएं नहीं तो शो से बाहर जाए। नेहा का मेकर्स के साथ 6 महीने का कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन बढ़े वजन की वजह से मेकर्स ने कॉन्ट्रेक्ट आगे नहीं बढ़ाया था। कहा जाता है कि बाद में उन्हें वेट की वजह से शो से बाहर भी कर दिया गया था। इसी वजह से नेहा अब फिटनेस फ्रीक हो गई हैं और जबरदस्त फिट भी।