पति के साथ रिसेप्शन पार्टी में नेहा पेंडसे की धांसू एंट्री, ब्लू हाई स्लिट गाउन में दिखीं स्टनिंग

1/10/2020 9:49:17 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 'की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी को  बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास के साथ सात फेरे लिए। कपल ने मराठी रीति रिवाज से शादी रचाई थीं। कपल की शादी और संगीत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

वहीं शादी के बाद नेहा ने रिसेप्शन पार्टी थ्रो की। कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें  भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इस दौरान वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।  

रिसेप्शन में नेहा ब्लू हाई स्लिट गाउन में खूबसूरत दिखीं। मिडिल पार्टेड बन और डायमंड ज्वैलरी उनके लुक को परफेक्ट बनाया। वहीं उनके पति शार्दुल सिंह ब्लैक सूट में नजर आए।

रिसेप्शन पार्टी उन्होंने पति शार्दुल संग ग्रैंड एंट्री मारी। हाथों में हाथ थाम कपल ने कई पोज दिए। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

शार्दुल सिंह ब्यास की तीसरी शादी 

शार्दुल सिंह ब्यास की नेहा से तीसरी शादी है और उनकी दो बेटी भी हैं। नेहा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे पता है नेहा ने कहा- 'मैंने पहले भी कहा है कि शार्दुल के बारे में मुझे सबकुछ पता है कि ये उनकी तीसरी शादी है और उनकी दो प्यारी बेटी भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा वो मराठी फिल्म 'जून' में सिद्धार्थ मेनन के साथ नजर आएंगी। नेहा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी फिल्मों मे काम कर चुकी हैं। 

 

Smita Sharma