शुरू हुईं ''बिग बाॅस'' फेम नेहा पेंडसे की प्री-वेडिंग रस्में, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

12/31/2019 10:41:39 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की लाइफ का न्यू चैप्टर शुरु होने जा रहा है। नेहा अगले साल 5 जनवरी को बाॅयफ्रेंड  शार्दुल सिंह से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरु हो गया है।

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शादी से पहले होने वाली ग्रहमुख पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई तस्वीर में नेहा ट्रेडिशनल आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है। नेहा का फेस ग्लो कर रहा है।

नेहा की शादी महाराष्ट्रि‍यन वेडिंग होगी। एक्ट्रेस पुणे में परिवार के करीबी लोगों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगी। शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. मेहंदी, संगीत और शादी के फंक्शन धूमधाम से होंगे

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नेहा ने शादी पर कहा था-'मैं इस फेज में काफी खुश हूं।  मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं। मैं नई और शानदार फैमिली में जा रही हूं।'नेहा ने आगे कहा-'वे खूबसूरत इंसान हैं।

मैं वहां पर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने को लेकर एक्साइटेड हूं। ये मेरी जिंदगी की बेस्ट फीलिंग है। मैं उन लोगों का बेहद शुक्रिया करती हूं जिन्होंने इस अवसर को खूबसूरत बनाया है। 'बता दें कि शार्दुल ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। पिछले दिनों नेहा ने सोशल मीडिया पर शार्दुल संग सगाई की जानकारी दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी फिल्मों मे काम कर चुकी हैं। नेहा ने कैप्टन हाउस से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। नेहा को असली पहचान  'May I Come in Madam' से मिली थी। 

Smita Sharma