बिकिनी पहन नेहा पेंडसे ने खिंचवाई बोल्ड तस्वीरें, कातिलाना अदाएं देख थम जाएंगी सांसे

6/30/2018 12:23:34 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में 'बॉस' के किरदार निभाया जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। नेहा को छोटे पर्दे की स्टार माना जाता है। हाल ही में नेहा ने एक बार फिर से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

दरअसल, नेहा इन दिनों वैकेशन एंजॉय करने मालदीप गई हुई हैं। जहां पर उन्होंने सेक्सी फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए पूल किनारे बेहद मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

उनकी किलर फिगर देखकर आपकी रातों की नींदे उड़ जाएंगी। हर तस्वीर में उनकी बोल्ड लुक फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाला है।

एेसा पहली बार नहीं है कि नेहा ने अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। 

उनके फिल्मी करियर की बात करें तो नेहा मराठी, तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में भी काम किया है। फिल्मों के अलावा उन्होंने 'कैप्टन हॉउस', 'पड़ोसन', 'खुशी' और 'हसरतें' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। इतना ही 1990 में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया। 

Punjab Kesari