मुझे अपनी मेहनत की कमाई चाहिए'' 2 साल बाद भी अंजली भाभी को नहीं मिली 6 महीने की सैलरी,बोली-''कई फोन किए''

6/24/2022 1:36:32 PM

मुंबई. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज अंजलि तारक मेहता के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नेहा मेहता काफी परेशानी में है। नेहा को मेकर्स ने उनके बकाया पैसे नहीं दिए हैं। एक्ट्रेस ने कई बार मेकर्स को फोन किया है। लेकिन अभी तक नेहा को उनके पैसे नहीं मिले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने इस बारे में बात की है।


नेहा ने कहा- मैं बहुत ही सम्मानित जिंदगी जीती हूं और किसी भी चीज के बारे में शिकायत करने में विश्वास नहीं करती। न ही मुझे ऐसा करना पसंद है। 12 साल बाद मैंने यह शो 2020 में छोड़ दिया था। आखिरी 6 महीनों के बकाया पैसे मुझे अब तक नहीं मिले हैं। शो छोड़ने के बाद मैंने पैसों के लिए उन्हें कई बार फोन किया। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही इसका समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत से कमाए पैसे मिल जाएंगे।' 


बता दें नेहा मेहता ने 12 साल तक काम करने के बाद साल 2020 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ दिया था। नेहा के शो छोड़ने से फैंस को तगड़ा झटका लगा था। नेहा ने उस समय शो छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि आगे बढ़ने के लिए ये कदम उठाना जरूरी था। एक्ट्रेस ने शो तो छोड़ दिया लेकिन 2 साल बाद भी उनके बकाया पैसे नहीं मिले हैं।

Content Writer

Parminder Kaur