बधाई हो..बिटिया हुई हैः मां बनीं 'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा, शादी के 11 साल बाद प्रीमैच्योर बेबी को दिया जन्म

4/8/2023 10:05:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी सीरियल 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा को प्रेग्नेंसी बीते दिन अचानक प्रेग्नेंसी में कुछ दिक्कतें सामने आई थीं, जिसके बात उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी बिगड़ी तबीयत को लेकर फैंस काफी चिंतित थे, लेकिन अब वे चैन की सांस ले सकते हैं। जी हां, नेहा मर्दा ने नन्ही परी को जन्म दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मर्दा की बेटी की डिलीवरी प्रीमैच्योर हुई है, जिसकी वजह से बेबी को अभी कुछ दिन हॉस्पिटल में रखा जाएगा।

PunjabKesari


नेहा मर्दा ने  बीती शाम बेबी गर्ल को जन्म दिया है। डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस ने अस्पताल के बेड से अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह अपना ट्रीटमेंट करवाते हुए नजर आ रही थीं। लेकिन वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और उनकी नवजात शिशु भी ठीक है।

PunjabKesari

 

डिलीवरी के बाद मीडिया को दिए बयान में नेहा मर्दा ने कहा, “प्रेग्नेंसी होने के तुरंत बाद से मेरा बीपी आसामन्य रहने लगा था, जिसे लेकर में परेशान थी और 5वें महीने में यह अनियमित हो गया। हमारे डॉक्टर ने हमें इसके लिए पहले से ही तैयार कर रखा था। कई जटिलताओं की आशंका थी लेकिन हम लकी रहे कि सब कुछ ठीक हो गया।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

 

 

नेहा मर्दा ने आगे कहा कि मुझे खुशी है कि यह दौर खत्म हो गया है और मुझे एक खूबसूरत बेटी का आशीर्वाद मिला है। हम दोनों अच्छे हैं। उन्होंने बताया कि यह एक प्री-मैच्योर डिलीवरी है। वह और उनकी नन्ही बेटी अभी भी अस्पताल में हैं, लेकिन जल्द ही छुट्टी मिलने की उम्मीद है।


 

PunjabKesari

 

नेहा मर्दा ने आगे बताया, “मुझे इस हफ्ते के आखिरी तक और मेरी बेटी को 15-20 दिन में छुट्टी मिलने की उम्मीद है। मुझे अभी अपने बच्चे को गोद में लेना है और उसे प्यार से देखना है। प्री-मैच्योर बेबी होने के कारण उसे एनआईसीयू में ले जाने से पहले वह कुछ समय के लिए मेरे साथ थी। वह कमजोर है, उसका कुछ वजन बढ़ाना होगा।”

 

बता दें, नेहा मर्दा ने शादी के पूरे 11 साल बाद बेटी का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने साल 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल संग शादी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News