नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी को दिया सरप्राइज गिफ्ट, घर में बनवाई क्रिकेट पिच, पति रोहनप्रीत ने यूं किया कमेंट

4/1/2021 1:16:39 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नेहा ने बर्थडे से पहले ही टोनी को ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। टोनी सिंगर और कंपोजर तो हैं ही इसके साथ वह क्रिकेट के भी बहुत शौकीन है, इसलिए नेहा भाई के लिए घर में ही क्रिकेट पिच बना रही है।जिसका वीडियो नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

PunjabKesari

वीडियो में घर के गार्डन में पिच बनाने का काम चल रहा है। टोनी को टैग करते हुए नेहा ने लिखा-'घर पर क्रिकेट पिच। वर्क इन प्रोग्रेस। गिफ्ट कैसा लगा टोनी कक्कड़?- आपकी छोटी बहन।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस गिफ्ट को देखकर टोनी ने नेहा को थैंक्यू कहा है- 'अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट नेहू। मैं बहुत लकी हूं। थैंक्यू, तुम सच में भगवान का स्पेशल बच्चा हो। लाखों लोगों की प्रेरणा हो। तुम्हारी सफलताएं ही मुझे और ज्यादा कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं।'

PunjabKesari

नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'Woow बाबू ये तो सिर्फ टोनी के लिए ही नहीं मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट हो गया।'

PunjabKesari
काम की बात करें तो नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में नेहा का सॉन्ग मरजानिया रिलीज हुआ। जिसमें रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला नजर आए। वहीं टोनी का लेटेस्ट सॉन्ग 'तेरा सूट' भी हिट रहा।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News