न्यू ईयर से पहले पति रोहनप्रीत संग रोमांटिक वेकेशन पर निकलीं नेहा कक्कड़, एयरपोर्ट पर लव-बर्ड्स ने खिलखिलाते हुए दिए पोज

12/30/2021 1:40:38 PM

मुंबई: देश में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार रहा है। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में कोरोना और ओनीक्रोम के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। आमजने से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में हाल ही में आए। वहीं दूसरी तरफ हर कोई नए साल का जश्न मनाने की तैयारियां कर रहा है।

PunjabKesari

बी-टाउन के कई स्टार्स  अलग-अलग शहरों में नए साल का स्वागत करेंगे। रणबीर-आलिया, काजल अग्रवाल-गौतम कीचलू, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडावाणी समेत कई स्टार्स अब तक मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में  बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का नाम जुड़ गया है। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान नेहा कभी  पति के साथ रोमांटिक तो कभी खिलखिलाती नजर आईं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नेहा लाइट पर्पल फ्राॅक में स्टाइलिश दिखीं। नो मेकअप लुक में वह खूबसूरत लग रही हैं।  वहीं उनके पति फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं। नेहा-रोहन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News