नेहा कक्कड़ ने पति रोहन के साथ घर में लिया सनसेट का मजा, सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा वीडियो

4/27/2021 10:26:09 AM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह नजर आ रहे हैं। दोनों घर की बालकनी में खड़े हैं और सेनसेट का मजा ले रहे हैं। कपल ने ये नजारा मुंबई में स्थित अपार्टमेंट की बालकनी से दिखाया है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'घर पर हूं...और कहना चाहूंगी कि कोव‍िड की वजह से आस पास जो कुछ भी हो रहा है उसे देखकर बहुत बुरा लग रहा है। पर मैं, मेरे पति, मेरा पर‍िवार और खुद मैं मैं भी, यह सुन‍िश्च‍ित कर रहे हैं कि हम मामले को गंभरता से लें, पर पॉज‍िट‍िव भी बने रहें और हर छोटी चीज में खुशी ढूंढने की कोश‍िश करें

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा ने आगे लिखा- 'तो आज शाम में, हमने अपनी ख‍िड़क‍ियां खोली और मुझे एहसास हुआ कि अपने घर के इस खूबसूरत नजारे को शायद ही हम देख पाते हैं, क्योंक‍ि या तो हम ट्रैवल कर रहे होते हैं या फ‍िर काम से बाहर होते हैं। अब लॉकडाउन में कम से कम, हम मुंबई में अपने इस सुंदर घर का भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएं सभी के लिए'। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें नेहा इन दिनों कोरोना के कारण घर पर पति और परिवार के साथ समय बिता रही है। नेहा ने रोहन के साथ घर से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी,जो खूब पसंद की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News