इंतजार खत्मः नेहा कक्कड़ की शादी की हुई तैयारी, इस दिन रोहनप्रीत सिंह संग होगा 'नेहू दा ब्याह'

10/14/2020 4:02:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से रोहनप्रीत सिंह संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस नेहा को शादी के लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटड थे। लेकिन हाल ही में हसीना ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस का ये इंत्जार खत्म कर दिया है। हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत संग शादी का एक पोस्टर शेयर किया है और अपनी शादी की खबरों के पीछे की सच्चाई सबके सामने रखी है।

PunjabKesari


नेहा ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो दुल्हन की तरह सजी हुईं नजर आ रही हैं, तो वहीं, रोहनप्रीत भी दुल्हे के रूप में दिखाई दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuDaVyah by #NehaKakkar 🥰featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October 🙏🏼 #RohuPreet 💝😇

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on Oct 13, 2020 at 10:32pm PDT

बता दें नेहा कक्कड़ सच में शादी नहीं करने जा रही हैं। दरअसल, उनका कोई वीडियो सॉन्ग रिलीज होने जा रहा है, जिसका नाम 'नेहू दा ब्याह' है। इस गाने की पूरी तैयारी हो चुकी है और ये गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा। ये पोस्टर शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह।'  

 

PunjabKesari


नेहा के इस पोस्टर के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। हसीना का ये पोस्ट को देख सिंगर विशाल ददलानी  ने लिखा, "अरे, मैं फिर से कंफ्यूज हो गया। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह.. क्या यह शादी है या फिल्म का गाना। साफ-साफ बताओ कि कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड, स्ट्रीम, लाइक और शेयर करना है."  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News