नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा ''दुनिया के बेस्ट भाई और बेस्ट बहन को हैप्पी भाईदूज''

11/17/2020 11:11:42 AM

मुंबई. 16 नवंबर को भाईदूज का त्योहार पूरे देश में मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी इसे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस दिन बहनें अपने भाई को तिलक लगाती हैं और उसकी लंबी उम्र के लिए कामना करती हैं। भाईदूज के खास मौके पर नेहा कक्कड़ ने बचपन की तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
शेयर तस्वीर में नेहा सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में सोनू और टोनी कैमरे की तरफ देख रहे हैं और नेहा रो रही है। तस्वीर शेयर कर नेहा ने भाईदूज की शुभकामनाएं दी हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-"दुनिया के बेस्ट भाई और बेस्ट बहन को हैप्पी भाईदूज। जिस तरह से सोनू दीदी ने मुझे और टोनी भैयू को पकड़ा हुआ है, उनका प्यार हमेशा से हमारे लिए ऐसा ही रहा है. बल्कि इससे ज्यादा रहा है। सोनू दीदी और टोनी भैयू को मेरा ढेर सारा प्यार। फोटो में छोटी नेहू को पहचानिए।" फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

नेहा के अलावा टोनी ने भी भाईदूज पर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में टोनी अपनी दोनों बहनों नेहा और सोनू के साथ नजर आ रहे हैं। टोनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "घर छोटा था तब भी प्यार बेशुमार था. सदा रहेगा... भाई-बहन का रिश्ता बहुत प्यारा होता है।"

PunjabKesari
काम की बात करें तो नेहा का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। जिसमें नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आई। इन दिनों नेहा और रोहन दुबई में हनीमून मना रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News