कुछ इस अंदाज में रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ को किया था प्रपोज, तस्वीरें शेयर कर सिंगर बोलीं ''तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत होने वाली है''

10/22/2020 1:54:17 PM

मुंबई. फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नेहा हर आए दिन रोहनप्रीत के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं। 


शेयर तस्वीरों में नेहा और रोहन एक दूसरे के साथ बैठे हुए हैं और नेहा शरमा रही हैं। नेहा इस दौरान ट्रेडिशनल सूट में नजर आ रही है और रोहन रेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट पहने हुए है।नेहा के हाथ में मेहंदी लगी हुई है। तस्वीरें में रोहन ने हाथ में दिल शेप का एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिसपर लिखा है ‘Will You Marry Me’ मतलब ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’। यानी रोहन नेहा को शादी के लिए प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-‘जिस दिन इसने मुझे प्रपोज़ किया... रोहनप्रीत सिंह तुम्हारे साथ जिंदगी बहुत खूबसूरत होने वाली है’। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और दोनों को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।


बता दें हाल ही नेहा और रोहन का सॉन्ग 'नहू दा व्याह' रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नज़र आ रही है। गाने को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। गाने में दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक की जर्नी को दिखाया गया है। अब देखना ये है कि असली ज़िंदगी में दोनों की ये जर्नी शादी तक कब पहुंचती है।

Smita Sharma